सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इन दिनों अपनी कथित गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के साथ  माचु पिचू में एक रोमांटिक छुट्टी मना रहे हैं। अहान और तान्या की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अहान और तान्या काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं सुनील शेट्टी की लाडली बेटी अथिया शेट्टी इस समय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खबरों में छाई हुईं है। अब बेटे और बेटी की अफेयर्स की खबरों में पर एक्टर सुनील शेट्टी का रिएक्शन सामने आया है। 

 

 


ईटाइम्स के एक स्पेशल इंटरव्यू के दौरान जब सुनील शेट्टी से उनके बच्चों की लव लाइफ के बारे में पूछा सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारें में कहा कि  अब समय बदल चुका है और वह और उनकी पत्नी माना ने अपने दोनों बच्चों की रिलेशनशिप्स को स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, 'अगर आप अपनी जिंदगी को देखें, तो हमारी जिंदगी तो हंसी-खुशी बीती है। आजकल की जेनरेशन इस बात से ज्यादा परेशान है कि मुझे लाइक मिल रहा है क्या, मेरे कपड़े सही हैं क्या, छोटा मोबाइल तो नहीं है, स्मार्टफोन तो नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि पैरंट्स को अपने बच्चों का दोस्त बन जाना चाहिए। अपने बयान में सुनील ने ये भी कहा कि हम अपने बच्चों और वे जिन्हें डेट कर रहे हैं, उनसे प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि प्रफेशन से ज्यादा आज जिंदगी में खुशी जरूरी है क्योंकि यही वह चीज है जिसे हम मिस करते हैं। हम सभी इस समय खुश हैं।

 

 


अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी अपनी सुपरहिट सीरिज 'हेरा फेरी (Hera Pheri) की तीसरी फिल्म 'हेरा फेरी 3' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इस फिल्म  में एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी की तिकड़ी धमाल मचाती नजर आएगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: