बिग बॉस के घर में रोजाना हो रहे लड़ाई झगड़े थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। मेकर्स ने शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा एक-दूसरे के साथ जमकर बहस करते हुए नजर आ रहे हैं। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई माहिरा शर्मा के बारे में एक दूसरे से बात करते हैं। विशाल कहते हैं कि माहिरा नहीं खेलेगी जिस पर रश्मि कहती हैं कि वो एक गलीच (गंदी) इंसान है।

 

 

माहिरा, रश्मि के द्वारा बोले गए इस शब्द को सुन लेती हैं और गुस्से में रश्मि पर बिफर पड़ती हैं। माहिरा, रश्मि को ताना मारते हुए कहती हैं कि अगर हिम्मत है तो सामने बात किया करो पीठ पीछे नहीं। शो में कुछ कर लो रश्मि आंटी। रश्मि माहिरा से कहती हैं कि तुम जितना बोलकर दुखी कर सकती हो उतना हुनर नहीं है मुझमें। जिसके जवाब में माहिरा अपनी बात कह ही रही होती हैं कि तभी रश्मि, माहिरा की बातों को बीच में काटते हुए माहिरा के सामने हाथ जोड़कर उसके पैर छूने लगती हैं और कहती हैं कि मुझे माफ करो।


फैंस माहिरा और रश्मि के बीच चल रही इस लड़ाई का जमकर मजा ले रहे हैं। एक यूजर ने माहिरा को ट्रोल करते हुए लिखा है कि माहिरा पागल हो गई है।

 


वहीं एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा  माहिरा रॉक्स रश्मि इन शॉक।

 

 

फैंस के अलावा माहिरा और रश्मि के बीच चल रही इस लड़ाई को देखकर सिद्धार्थ शुक्ला भी मुस्कुराते हुए नजर आए थे।

बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए माहिरा के अलावा मधुरिमा तुली, शेफाली जरीवाला, विशाला आदित्य सिंह, शेफाली बग्गा और रश्मि देसाई नॉमिनेट हुई हैं। वहीं अगर बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में भी रश्मि और माहिरा के बीच लंच ड्यूटी को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें आरोप लगे थे कि शहनाज की कप्तानी के दौरान, दोपहर का भोजन और रात का खाना एक ही समय में तैयार किया जा रहा है। जिसका विरोध करते हुए, माहिरा ने रश्मि और विशाल आदित्य सिंह के साथ जमकर बहस की थी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: