आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हैं। लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर को बहुत मेहनत करनी पड़ रही है। वह फिल्म के स्पेशल सीक्वेंस को शूट करने के लिए रोजाना पेनकिलर्स खा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्पेशल सीक्वेंस में आमिर को दौड़ना है। जिसकी वजह से उन्हें पेनकिलर्स लेनी पड़ रही थी।

 


मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक इस सीक्वेंस की तैयारी के लिए आमिर रोजाना 10-13 किलोमीटर जॉगिंग करते थे। सूत्रों ने बताया, आमिर सर एक स्पेशल सीक्वेंस शूट कर रहे थे जहां उन्हें देश भर में भागना था। लगातार दौड़ने के कारण शारीरिक परिश्रम बहुत था लेकिन हम फिक्स शेड्यूल में हैं। आमिर खान शूटिंग नहीं रोकना चाहते हैं क्योंकि उनके दाढ़ी वाले लुक को बनाए रखना था तो वह पेनकिलर्स खाकर शूटिंग को जारी रख रहे हैं। यह शेड्यूल लगभग 10 दिन का था।

 

सूत्रों के मुताबिक इस सीक्वेंस में आमिर को भागते हुए पूरा भारत कवर करना था।  नॉर्थ से लेकर साउथ तक। इस सीक्वेंस की शूटिंग बेंगलुरु में जाकर खत्म हुई।

 


आपको बता दें लाल सिंह चड्ढा ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप का पर आधारित है। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। लाल सिंह चड्ढा में आमिर के साथ करीना कपूर खान अहम भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए आमिर ने 20 किलो वजन भी कम किया है ताकि वह जवां का रोल बेहतर तरीके से कर सकें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: