कुछ समय पहले चर्चा थी कि परेश रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में पीएम का किरदार निभाते नजर आएंगे, लेकिन फिल्म को लेकर अभी तक कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. इसी बीच अब परेश ने देश के एक और महान हस्ती पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करने का हिंट दिया है.

 

 

परेश रावल ने ट्वि‍टर पर बताया है कि वे अब्दुल कलाम की बायोपिक में काम करने वाले हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'मेरे अनुसार वे संत कलाम थे! मैं भाग्यशाली हूं कि उनकी बायोपिक में मैं कलाम साब का रोल निभाउंगा.' उनके इस ट्वीट ने अब्दुल कलाम की बायोपिक का हिंट दिया है.

 


अब्दुल कलाम की बायोपिक से पहले चर्चा थी कि परेश रावल नरेंद्र मोदी की बायोपिक करने वाले हैं. लेकिन उनकी फिल्म आने से पहले ही विवेक ओबेरॉय स्टारर फि‍ल्म 'नरेंद्र मोदी' आ गई थी. यह पीएम मोदी की बायोपिक है. इस वजह से परेश की मोदी बायोपिक लटक गई.

 

 

श‍िल्पा शेट्टी के साथ इस फिल्म में आएंगे नजर

हाल ही में परेश की अपकमिंग मूवी हंगामा 2 का फर्स्ट पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म में परेश के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, प्रणी‍ता सुभाष लीड रोल में हैं. यह 2003 में आई फिल्म हंगामा के जैसी ही कॉमेडी फिल्म है. इसमें भी परेश राधेश्याम तिवारी के किरदार में नजर आए थे. अब हंगामा 2 में भी वे लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे.

 

 


बता दें कि परेश रावल पिछली बार फिल्म मेड इन चाइना में नजर आए थे. इसके अलावा वो फिल्म संजू में भी नजर आए थे. उन्होंने रणबीर कपूर के पापा का रोल प्ले किया था. इससे पहले ओएमजी, वेलकम, भूल भूलैया, मेरे बाप पहले आप, दे दना दन, आक्रोश, भागम भाग, चुप चुप के जैसी कई फिल्मों में अपनी कॉमिक एक्ट‍िंग से उन्होंने लोगों को खूब हंसाया है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: