बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी को प्रमोट करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में रियल लाइफ का ये क्यूट कपल सलमान खान के शो बिग बॉस में पहुंचा। शो के दौरान सलमान संग अजय और काजोल ने जमकर मस्ती की। इस दौरान पत्नी काजोल ने अजय देवगन पर सवालों की बमबारी कर दी। वहीं अजय ने काजोल के बारे में कहा कि काजोल को इस बात की जानकारी नहीं है कि प्याज किलो में मिलता है या पीस में। अजय के इस खुलासे को सुन सलमान खान समेत खुद काजोल जोर- जोर से हंसने लगती हैं।


वहीं जब काजोल ने अजय से पूछा कि क्या उसने कभी उसके द्वारा बनाए गए भोजन की सराहना की है? जिसके लिए अजय ने बिना समय गवाए कहा ‘नहीं’। अजय ने आगे कहा कि उन्हें कभी भी काजोल द्वारा बनाए गए खाने की तारीफ करने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि काजोल ने शायद ही कभी खाना बनाया है। अजय ने खुलासा करते हुए कहा कि काजोल को मुश्किल से शायद पानी उबालना ही आता है।

 

https://twitter.com/BiggBoss/status/1213399673043599360?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1213399673043599360&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fentertainment%2Ftelevision%2Fbigg-boss-13-ajay-devgn-reveals-kajol-does-not-know-whether-onions-are-available-in-kilos-or-in-pieces%2F1275332%2F


वहीं वीकेंड का वार एपिसोड पर शो के होस्ट सलमान खान भी काजोल के सवालों का जवाब देते हुए नजर आए। काजोल के सवाल सुन सलमान खान के पसीने छूट गए हालांकि सलमान ने बड़े ही मस्ती भरे अंदाज में सवालों का जवाब दिया। सलमान, अजय और काजोल के बीच हुई इस मस्ती को इन तीनों कलाकारों के साथ ही दर्शकों ने भी काफी एन्जॉय किया।


बता दें कि तानाजी द अनसंग वॉरियर अजय देवगन के लिए काफी खास फिल्म है क्योंकि ये अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म तानाजी मुगलों पर मराठों की सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी है। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान और शरद केलकर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: