बिकनी फोटो के बाद अब सारा अली खान की अंडर वॉटर स्विमिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इसमें वह अपने भाई इब्राहिम के साथ फुलआन मस्ती कर रही हैं। दोनों भाई बहन की बॉन्डिंग की भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। इस बीच खबर है कि सारा के साथ न्यू ईयर मस्ती में उनकी मां अमृता सिंह भी गई हैं। वही इनकी तस्वीरें भी निकाल रही हैं। आपको बता दें कि सारा अपने परिवार के साथ मालदीव में वैकेशन पर हैं।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभी कुछ समय पहले सारा ने इंस्टाग्राम पर अपने भाई इब्राहिम के साथ अंडरवॉटर की कुछ फोटोग्राफ शेयर की हैं। जिसमें वो पानी की गहराईयों में इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। देखते ही देखते उनकी अंडरवॉटर की मस्ती की ये तस्वीरें वायरल हो गई, जिसके बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। सारा की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा सारा आप बहुत ब्यूटीफुल होने के साथ-साथ टेलेंटेड भी हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा सारा और उनके भाई इब्राहिम की बॉन्डिंग काफी अच्छी है आप मेरी फेवरेट हैं लव यू।

 

Sara Ali khan, Sara ali khan under water photography, Sara ali khan upcoming pictures, Sara ali khan latest news, Sara Ali khan kartik aaryan, Sara ali khan enjoys under water photography, Sara ali khan varun dhawan movie, sara ali khan saif ali khan,


आपको बता दें सारा अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फ्रेंड्स और फैमिली के साथ फोटोज डालती रहती हैं। अभी कुछ ही दिन पहले उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे और अपने छोटे भाई तैमूर के जन्मदिन के मौके पर भी तस्वीर शेयर की थीं। जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। सारा ने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों के बीच एक खास जगह बना ली थी। उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स की फैंस से लेकर बॉलीवुड ने जमकर तारीफें की थी।

 

https://www.instagram.com/p/B68Ljj7JlyK/?utm_source=ig_embed

 

बता दें सारा बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। सारा ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद इसी साल उन्हें एक और बड़ा चांस तब मिला जब उन्हें रोहित शेट्टी के डॉयरेक्शन में बन रही फिल्म सिंबा में बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह के अपोजिट काम करने का मौका मिला था और साल 2018 में आई सारा की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थीं।


वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल में नजर आने वाली हैं जिसे लव आज कल के डॉयरेक्टर इम्तियाज अली डॉयरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वो वरुण धवन स्टारर 1995 में आई कल्ट कॉमेडी कूली नंबर 1 के रीमेक में भी नजर आयेंगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: