अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फ़िलहाल अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं। साथ ही वे अलग-अलग रिएलिटी शो पर जाकर अपनी फिल्म और जिंदगी के बारे में लोगों से बातचीत करती नजर आ रही हैं। ऐसे ही एक इंटरव्यू में दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बारे में पूछा गया। इस सवाल से दीपिका पादुकोण काफी नाराज हुईं और उन्होंने पत्रकार को करारा जवाब दिया।

 

खबर ये है कि दीपिका से एक इंटरव्यू में पत्रकार ने प्रेग्नेंसी के बारे में सवाल पूछा। इसपर दीपिका पादुकोण ने फट से जवाब देते हुए कहा, 'क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मैं जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी। अगर मैं प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।'

 

एक रिपोर्ट्स के अनुसार, इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने सिद्धांत चतुर्वेदी संग फिल्म में काम करने को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि ये एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू होगी। उन्होंने कहा, 'मैं अपनी अगली फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी संग काम कर रही हूं। इस फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा कर रहे हैं।

 

हम इसकी शूटिंग मार्च में करना शुरू करेंगे। अगर फिल्म छपाक की बात करें तो ये दिल्ली की रहने वाली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। फिल्म में दीपिका मालती नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं। उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर मेघना गुलजार की बनाई ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: