बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ट्वीट के कारण ट्रोल होती रहती हैं. जब भी देश में कोई मुद्दा गरमाता है, तो तापसी उस मुद्दे पर अपनी राय देने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटतीं. तापसी ने #MeToo से लेकर एनआरसी- नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन , सीएबी- सिटीजनशिप अमेंडमेंट बिल और सीएए- सिटीजनशिप अमेंडमेंट एक्ट पर भी कई ट्वीट्स कर चुकी हैं. वहीं, रविवार को हुए जेएनयू हिंसा पर भी तापसी का गुस्सा उनके ट्वीट के जरिए फुटा.

 


तापसी ने सोमवार को जेएनयू हिंसा पर कई ट्वीट किए, जिसके बाद नेटिजन्स उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस पर एक नेटिजन ने तापसी से एक ट्वीट के जरिए उनसे सवाल कर डाला कि क्या तुम भारतीय हो? तापसी ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'अब तुम्हारे को भी पेपर दिखाने है क्या?' तापसी के इस रिप्लाई के बाद ट्विटर पर जहां लोगों ने तापसी का साथ देते हुए कहा कि क्या मुहतोड़ जवाब दिया है, तो वहीं किसी ने तापसी के विरोध में भी ट्वीट करते हुए कहा कि पक्का इनके पास पेपर नहीं होगा.

 

 

वहीं, फिल्मी करियर की बात करें तो फिल्म 'बेबी' के बाद तापसी ने लगातार मोटिवेटेड फिल्मों में काम किया है, जिसमें 'पिंक', 'द गाजी अटैक', 'नाम शबाना', 'सूरमा', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' मुख्य रूप से शामिल हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इस साल तापसी फिल्म 'रश्मि रॉकेट', 'थप्पड़', 'शाबाश मिठू', 'हसीन दिलरुबा', 'वोमेनिया' और 'तड़का' से बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचाने वाली हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: