जवाहरलाल नेहरु यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हुई हिंसा के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी मेनस्ट्रीम सुपरस्टार दीपिका पादुकोण जेएनयू के स्टूडेंट्स के समर्थन में यूनिवर्सिटी पहुंचीं हैं. एक दिन पहले ही मुंबई के कार्टर रोड में हुए बॉलीवुड प्रोटेस्ट के बाद दीपिका पादुकोण ने दिल्ली के जेएनयू में जाकर स्टूडेंट्स को सपोर्ट किया. बता दें कि दीपिका अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन्स के सिलसिले में दो दिनों से दिल्ली में मौजूद थीं.

 


दीपिका ने वहां मौजूद स्टूडेंट्स से ये भी कहा कि वे वहां कुछ बोलने के लिए नहीं आई हैं बल्कि स्टूडेंट्स के साथ हुई हिंसा का विरोध दर्ज कराने पहुंची हैं. दीपिका करीब 10 मिनटों के  लिए स्टूडेंट्स के साथ खड़ी रहीं.

 

 


दीपिका पादुकोण को इन तस्वीरों में स्टूडेंट्स के बीच देखा जा सकता है. इस दौरान कन्हैया कुमार 'जय भीम' और 'आवाज दो हम एक है' जैसे नारे लगाते नजर आए वही दीपिका वहां चुपचाप खड़ी थीं.

 

 

दीपिका जेएनयू कैंपस में कुछ देर के लिए पहुंचीं और वे नहीं चाहती थीं कि उनकी वजह से स्टूडेंट्स के प्रोटेस्ट में खलल पड़े. दीपिका कैंपस से बिना कुछ कहे ही चली गई थी.

 

 


बता दें कि जेएनयू कैंपस में नकाबपोश गुंडों द्वारा की गई तोड़फोड़, मारपीट और हिंसा से देश के कई हिस्सों में विरोध हुआ था. मुंबई में भी इस घटना के सामने आने के बाद कई लोगों ने गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन किया था. बॉलीवुड के भी कई कलाकारों ने इस घटना पर कड़ा विरोध जताया था और देश के छात्रों के समर्थन में प्रदर्शन किया था.

 

 


अनुराग कश्यप, विशाल भारद्वाज, तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, अनुभव सिन्हा, ऋचा चड्ढा, राहुल बोस, जोया अख्तर, गौहर खान, रीमा कागती, अली फजल जैसे कई सितारों ने मुंबई के कार्टर रोड प्रोमेनाड में कई बॉलीवुड आर्टिस्ट्स के साथ प्रोटेस्ट किया था. अनुराग कश्यप और अनुभव सिन्हा जैसे सितारे लगातार मोदी सरकार से सवाल करते रहे हैं.

 

 

वही केंद्र सरकार ने बॉलीवुड के कुछ सितारों को सीएए कानून को लेकर चल रही कंफ्यूजन को लेकर डिनर के लिए इंवाइट भी किया था. हालांकि ज्यादातर इंवाइट हुए स्टार्स इस डिनर पर नहीं पहुंचे थे लेकिन कुछ हस्तियों न इस इवेंट में शिरकत भी की थी. इस सिलसिले में रणवीर शौरी, प्रसून जोशी, शान और कैलाश खेर जैसे आर्टिस्ट्स ने बीजेपी नेता पीयूष गोयल से मुलाकात की थी.

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: