सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म दरबार जल्द रिलीज होने जा रही है. हर बार की तरह इस बार भी रजनी के फैंस अपने थलाईवा के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं. दरबार में रजनीकांत एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे. वे कई सालों बाद एक पुलिसवाले के रोल में हैं. फिल्म में नयनतारा उनके अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म को ए आर मुरुगादास डायरेक्ट कर रहे हैं और इस कॉप ड्रामा में सुनील शेट्टी विलेन की भूमिका में दिखेंगे.

 

 

रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. साउथ की एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को पेड लीव और दरबार के फ्री टिकेट्स भी ऑफर किए हैं ताकि ये लोग जाकर अपने फेवरेट स्टार की फिल्म को इंजॉय कर सकें. खास बात ये है कि रजनीकांत की फिल्म के रिलीज होने पर हर बार ये कंपनी ऐसा करती है.

 

 

बता दें कि कुछ समय पहले इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म को प्रमोट करने की अनूठी तकनीक का इस्तेमाल किया था. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक फ्लाइट का इंतजाम किया गया है और इस फ्लाइट पर रजनीकांत की एक बड़ी तस्वीर देखी जा सकती है. इस फ्लाइट को दरबार फ्लाइट का नाम दिया गया था और कई फैंस ने इस फ्लाइट को लेकर ट्वीट किया था.

 

 

लंबे समय बाद पुलिसवाले की भूमिका में हैं रजनीकांत

रजनीकांत की ये फिल्म लायका प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही है. वही अल्लाईराजा सुभाषकरण ने इसे प्रोड्यूस किया है. दरबार में नयनतारा, निवेथा थॉमस और सुनील शेट्टी जैसे सितारे नजर आएंगे. गौरतलब है कि इस फिल्म में रजनीकांत 27 सालों बाद पुलिस वाले की भूमिका में दिखेंगे. ये फिल्म 9 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है. बता दें कि रजनीकांत की इस फिल्म की शूटिंग का ज्यादातर हिस्सा मुंबई में शूट हुआ है और बाकी हिस्सा चेन्नई में शूट हुआ है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में नयनतारा एक डॉक्टर की भूमिका निभा रही हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: