बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान ने इन दिनों अपने मालदीव की तस्वीरों से इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। न्यू इयर सेलिब्रेशन के लिए मालदीव पहुंचीं सारा ने लगातार अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं। हालांकि, अब सारा मालदीव से मुंबई लौट आई हैं और एक बार फिर उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरें शेयर कर डाली हैं।

 

https://www.instagram.com/p/B69-1ekJo4d/?utm_source=ig_embed

 

बता दें कि इस वकेशन पर अकेले या अपने फ्रेंड्स के साथ नहीं बल्कि अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ गई थीं। उन्होंने मालदीव वकेशन वाली कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें समंदर के बीच बोट पर वह फ्लोरल शॉर्ट्स और वाइट बिकीनी टॉप में दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि काश वह वहां फिर से जा सकें।

 

NBT

 

इन तस्वीरों में सारा गजब की गल्मैरस दिख रही हैं। इन तस्वीरों में वह धूप का मजा लेती हुईं गजब की स्टनिंग दिख रही हैं। सारा ने इस वकेशन की तस्वीरों के अलावा कुछ विडियो भी पोस्ट किए, जिनमें वह अपना स्विमिंग टैलंट दिखाती नजर आ रही हैं। इसके अलावा अंटरवॉटर वाले विडियोज़ भी पोस्ट कर चुकी हैं सारा, जिसमें वह समुद्र की सैर पर दिखाई दे रही हैं।

 

NBT

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' में नजर आई थीं। अब वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' रीमेक और कार्तिक आर्यन के साथ 'आज कल' में नजर आनेवाली हैं। 'आज कल' इसी साल 14 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: