मुंबई। दीपिका पादुकोण बीते काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इसी उनकी फिल्म को तब तूल मिल गया जब वो जेएनयू प्रदर्शन (Deepika Padukone At JNU Protrest) के सपोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंची। वहीं इसी के बाद 'छपाक' को लेकर एक जबरदस्त विवाद सामने आया, बताया गया कि असली घटना पर आधारित इस फिल्म में आरोपी का नाम और धर्म दोनों बदल दिया गया है। आरोपी नदीम का नाम इस फिल्म में राजेश कर दिया गया। ये बात सामने आते ही दीपिका पादुकोण और मेकर्स को सोशल मीडिया पर जमकर तलाड़ मिली। जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि ये गलती सुधार ली गई है।

दरअसल, जब 'छपाक' में आरोपी का नाम और धर्म बदलने की बात सामने आई तो जबरदस्त विरोध के बीच राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्विटर पर लिखा- 'ईशकरण दीपिका पादुकोण और प्रोड्यूसर्स के लिए एक लीगल नोटिस तैयार कर रहे हैं, अगर उन्होंने वाकई आरोपी नाम बदल कर हिंदू किया है जो असल जिंदगी में मुस्लिम है। ये मानहानि है।' इस पोस्ट की आखिर में उन्होंने ईशकरण के ट्विटर प्रोफाइल का लिंक भी दिया था।

 

जिसके बाद ईशकरण ने ट्वीट करके नाम बदलने के आरोप को सही बताया था कि और कहा था कि वो अगले ही दिन फिल्म के मेकर्स को नोटिस भेजने को तैयार हैं। वहीं आज ईशकरण ने ट्वीट करके बताया है कि मेकर्स ने रातों-रात ये गलती ठीक कर ली है।

 

वहीं कुछ ही मिनटों पहले ईशकरण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया है- 'मैंने सुना है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म में आरोपी का नाम फौरन डब कर दिया गया है। कुछ लिबरल लोगों का दावा है कि उन्होंने फिल्म देख ली है और इसमें आरोपी का नाम वही है जो रियल लाइफ में था। जो भी हो, अच्छा है कि उन्हें सबक मिल गया। अब और बेइज्जती नहीं। हम एकता में हमेशा जीतते हैं'।

 

जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर नाम बदलने से लेकर गलती सुधारने तक की खबरें आ गईं। वहीं दूसरी तरफ ना तो दीपिका पादुकोण का इस पर कोई बयान आया और ना ही मेकर्स ने कोई स्टेटमेंट जारी किया. बता दें कि 'छपाक' कल यानी 10 जनवरी को रिलीज होनी है। इस फिल्म को पहले से ही दीपिका के जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने के कारण एक वर्ग से विरोध का सामना करना पड़ रहा था।

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: