बॉलीवुड टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने भले ही अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की है लेकिन तस्वीरें सब बयां करती हैं. माना यही जाता है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक दूसरे को डेट करते हैं. टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ के बयान भी कई बार बिना नाम लिए इस बात की पुष्टि कर चुके हैं.

 

 

कहा ये भी जाता है कि दिशा पाटनी ही इस रिश्ते में डॉमिनेंट रहती हैं. डेक्कन क्रॉनिकल की एक रिपोर्ट के मुताबिक दिशा एक प्रोग्रेसिव गर्लफ्रेंड हैं और उनको टाइगर का किसी लड़की के करीब आना पसंद नहीं है. भले ही वो ऑफस्क्रीन हो या ऑनस्क्रीन. डेक्कन ने लिखा कि दिशा ने ये सख्त नियम बनाया हुआ है कि टाइगर किसी लड़की के साथ इंटीमेट सीक्वेंस नहीं करेंगे और न ही किसिंग सीन.

 

 


टाइगर इससे पहले भी किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करते नजर नहीं आए हैं और इसके पीछे भी यही वजह बताई जाती है. हालांकि फिल्म मलंग में ऐसा लग रहा है कि दिशा ने खुद ही अपने रूल्स तोड़ दिए हैं. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में वह साफ तौर पर आदित्य रॉय कपूर को स्मूच करती नजर आ रही हैं. देखना होगा कि इसका दोनों के रिश्ते पर क्या फर्क पड़ता है.

 

 

कब रिलीज होगी मलंग?

बात करें फिल्म मलंग की तो इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. फिल्म काफी दमदार लग रही है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी लीड रोल प्ले कर रहे हैं और अनिल कपूर निगेटिव रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन किया है मोहित सूरी है और ये फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: