अनन्या पांडे अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वे अक्सर अपने स्टेटमेंट्स को लेकर ट्रोल होती आई हैं. कुछ समय पहले  अनन्या ने गॉडफादर को ओवररेटेड फिल्म बताया था तो सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. इसके अलावा वे अपने पिता के चलते भी उनकी सोशल मीडिया पर काफी खिंचाई की जाती है. हाल ही में इस सिलसिले में चंकी ने बात की.

 

 

चंकी ने मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि जब पहली बार अनन्या ट्रोल हुई थीं तो उन्होंने मुझे फोटो में टोनी स्टार्क कह दिया था. इसके बाद उसने एक शो में कॉफी विद करण और मेरे कनेक्शन को लेकर फिर कुछ कह दिया. अनन्या दो बार बुरी तरह ट्रोल हुई हैं और दोनों ही बार उन्होंने मेरा नाम लिया है. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि उन्हें मेरा नाम लेना बंद कर देना चाहिए. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा था कि उनके पिता को इंडस्ट्री में काफी स्ट्रगल करना पड़ा है और उन्हें करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर भी नहीं बुलाया गया था जिसके बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था.

 

 

चंकी अब कर रहे सैफ के साथ काम

गौरतलब है कि चंकी पिछले कुछ समय में साहो, प्रस्थानम और हाउसफुल 4 जैसी फिल्मों में नजर आए हैं. इसके अलावा वे सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका निभा रही हैं. चंकी इस फिल्म में 50 साल के शख्स का रोल निभा रहे हैं जो 25 साल का दिखने की एक्टिंग करता है.

 


इसके अलावा पूजा बेदी की बेटी आलिया बेदी इस फिल्म के साथ ही अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ ही मलाला की बायोपिक और हिमेश रेशमिया की एक फिल्म भी रिलीज हो रही है. वही अनन्या पांडे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में दिखाई देंगी. इस फिल्म का नाम खाली पीली है और इस फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म जून 2020 में रिलीज होने जा रही है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: