मुंबई। JNU विवाद हर वक़्त एक नई शक्ल ले रहा हैं. राजनीति तो इस मामले में गरम हो ही गई हैं। बॉलीवुड से भी JNU में हो रहे प्रदर्शन को सपोर्ट मिल रहा हैं। फ़िल्म 'पंगा' के प्रमोशन में दौरान एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कंगना रनौत ने JNU पर अपनी बात कही।

कंगना से कहा, 'JNU में स्टूडेंटस पर हुए अटैक पर छानबीन चल रही हैं और मैंने इस मुद्दे में यही देखा कि वहां पर दो तरह के लोग हैं, एक बाहरी और दूसरे जेएनयू के। मैं आपको बताना चाहती हूं कि कॉलेज में गैंगवार होना बहुत स्वाभाविक है। मैं चंडीगढ़ में थी जो एक गर्ल्स हॉस्टल था जिसके पास में लड़कों का हॉस्टल भी था। वहां खुल्लम-खुल्ला मर्डर तक कर देते थे। एक बार हमारे हॉस्टल गेट के अंदर वो लड़का कूद गया जिसका मर्डर होने वाला था उसे हमारे प्रबंधक ने बचाया।

कंगना ने जेएनयू पर कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि ऐसे में दोनों तरफ के लोग जख्मी होते हैं और ऐसे गैंगवार बहुत ही आक्रामक लोग द्वारा चलाए जाते हैं। क्या इन्हें राष्ट्रीय मुद्दा बनाना चाहिए? बिल्कुल नहीं। ऐसे लोगों को तो पुलिस कस्टडी में लेकर चार-चार झापड़ दें तांकि इनकी सारी हेकड़ी निकल जाए। ऐसे गुंडे हर गली, मोहल्ले और कॉलेज में होते हैं। इन्हें कोई नेशनल इशू न बनाए। ये मुद्दा राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नहीं हैं'।

 

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जेएनयू पहुंची थीं। इसको लेकर सोशल मीडिया में उनका जबर्दस्त विरोध हो रहा है। यहां तक उनकी कल रिलीज होने जा रही फिल्म 'छपाक' का भी जबर्दस्त विरोध हो रहा है। उल्लेखनीय है कि जेएनयू में कुछ बाहरी लोगों ने घुसकर मारपीट किया था। इसमें कई छात्र-छात्राएं घायल हो गए थे। इसी के बाद वहां लगातार व‌िरोध प्रदर्शन जारी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: