बिग बॉस के कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ को मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया था. अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया था. अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया था. अब अमृता ने इस मामले पर अपना रिएक्शन देते हुए अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान पर आरोप लगाए हैं.


अमृता का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है.  ये सब अरहान ने उन्हें फंसाने के लिए किया है.


अमृता ने ये सारा मामला अपने बॉयफ्रेंड पर ही डाल दिया. अमृता ने कहा कि उन्हें फंसाया गया है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, "मुझे फंसाया गया है. इस रेड को प्लांट किया गया है और मुझे पता है कि ये अरहान ने करवाया है."

 

रिपोर्ट के मुताबिक अमृता ने कहा कि पुलिस को गलतफहमी हुई है. वे लोग एक साधारण पार्टी कर रहे थे और ये बात उन्होंने समझाने की कोशिश की है.

 

वहीं Dindoshi पुलिस के सीनियर PI Dharnendra Kamble ने बताया, जिन दोनों एक्ट्रेसेज को पकड़ा गया वो दोनों सेक्स रैकेट का हिस्सा हैं. दोनों ही एक्ट्रेसेज को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत गिरफ्तार किया गया.

 

बता दें कि पुलिस ने होटल में ये रेड एक टिप मिलने के बाद डाली. DCP, Dr D Swamy ने टिप मिलते ही इस पर एक्शन लिया.  पुलिस ने नकली कस्टमर बनकर रैकेट चलाने वालों से संपर्क किया.

 

पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया, और पता चला कि वे अमृता और ऋचा के साथ कोऑर्डिनेट कर रही थीं, जो कि होटल के आसपास के इलाकों में थीं. जब अमृता को रेड के बारे में पता चला, तो उसने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने समय रहते उसे पकड़ लिया.

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: