इस बार 'बिग बॉस 13 वीकेंड का वार' में 'छपाक' की टीम फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचेगी। दीपिका पादुकोण, विक्रांत मस्सी और लक्ष्मी अग्रवाल घर के सदस्यों के साथ कुछ वक्त बिताएंगे। मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें सभी प्रतिभागी अपने जीवन की कोई न कोई बुरी घटना का जिक्र सबके सामने करते नजर आएंगे। प्रोमो में आरती सिंह एक चौंकाने वाला खुलासा करती नजर आ रही हैं।

 

 

उन्होंने सबके सामने बताया,'13 साल की उम्र में मुझसे घर में बंद करके रेप की कोशिश की गई थी। उस बात के बारे में सोचकर आज भी मैं कांप रही हूं।' आरती की यह बात सुनकर सभी सन्न रह जाते हैं। खासकर सिद्धार्थ शुक्ला की आंखों से आंसू निकल आते हैं। इससे पहले आरती ने बिग बॉस में खुलासा किया था कि दो साल तक उनके पास कोई काम नहीं थी जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

 


गोविंदा की भांजी हैं आरती
35 साल की आरती कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी। इसके बाद उन्होंने 'गृहस्थी- थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है' में काम किया। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का' से मिली।

 

 

इसके बाद वह 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' जैसे शोज में भी नजर आईं। आरती ने 'किलर कराओके-अटका तो लटका', 'कॉमेडी क्लासेस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' से कॉमेडी में भी हाथ आजमाया। 2016 में वह 'ससुराल सिमर' का, 'वारिस' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: