मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने कहा है कि अब वह दिन दूर नहीं जब महिला प्रधान फिल्में 200 से 500 करोड़ तक का कारोबार करेंगी। वैसे देश में महिला प्रधान फिल्मों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में रिलीज दीपिका पादुकोण की छपाक के अलावा पंगा, शकुंतला देवी और सायना सहित 7 चर्चित महिला केंद्रित फिल्में आने वाली हैं।

 

Image result for deepika padukone

 

वहीं दूसरी तरफ फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को मिलने वाली फीस भी अब काफी बढ़ गई है। विशेषज्ञों के अनुसार दीपिका पादुकोण एक फिल्म के लिए करीब 26 करोड़ रुपए फीस ले रही हैं। फिल्म थलाइवी के लिए कंगना रानौत ने भी 25 करोड़ रु. फीस ली है। फिल्मों के स्क्रिप्ट एडवाइज़र संजय मासूम कहते हैं कि अब वो ज़माने गए जब फिल्म के लिए हीरो ही चाहिए होता था। हर तरह का दर्शक वर्ग है। 

 

Related image

फिल्म पर्यवेक्षक केतन जोशी बताते हैं कि पिंक, मणिकर्णिका आदि महिला प्रधान फिल्मों ने महिलाओं की ट्रेडिशनल छवि को तोड़ा है। निर्माता शालिनी ठाकरे का कहना है कि वह हिंदी में वीमेन सेंट्रिक फिल्में ही बनाना चाहती हैं और बनाएंगी। उनका कहना है कि लव सोनिया जैसी फिल्मों की सफलता से हिंदी में ऐसी फिल्में बनाने के लिए उनकी हौसला बढ़ गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: