जेएनयू में प्रदर्शनकारियों से मिलने के कारण दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म छपाक को लगातार विरोध का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी इसी विरोध के चलते प्रभावित हुआ। अब छपाक को तमिल रॉकर्स ने भी नुकसान पहुंचा दिया है। फिल्म छपाक का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक हो गया है। 


पहले से था अंदेशा : पद्मावत के दो साल बाद रिलीज हुई 'छपाक' बतौर प्रोड्यूसर दीपिका की पहली फिल्म है। छपाक से एक दिन पहले ही रिलीज हुई रजनीकांत की दरबार भी तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दी थी। इसलिए दीपिका की फिल्म पर भी यह खतरा मंडरा रहा था कि फिल्म लीक हो सकती है। 

 

इन फिल्मों पर किया वार : नई-नई वेबपेज बनाकर फिल्में लीक करने वाली तमिल रॉकर्स पहले भी कई बार ये क्राइम कर चुकी है। फिल्म को लीक किया है, जो पहले भी 'दबंग 3', 'हाउसफुल 4', 'बाला', 'साहो' और '2.0' समेत कई फिल्मों को निशाने पर ले चुकी है।

 

उम्मीद के मुताबिक नहीं रही ‘छपाक’ की कमाई : बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सुबह के शोज से फिल्म की अच्छी कमाई हुई और ट्रेड एक्सपर्ट मानकर चल रहे थे कि शाम के कलेक्शन में उछाल आ सकता है। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। यही वजह है कि जो कलेक्शन 6 करोड़ के आसपास पहुंचना चाहिए था, वह 4.75 करोड़ रुपए पर सिमट गया। 

 

क्या जेएनयू जाना पड़ा दीपिका को भारी? मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिल्ली बेस्ड एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है। ट्रेलर रिलीज के बाद इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा था। फिल्म की अच्छी शुरुआत की उम्मीद भी की जा रही थी। लेकिन मंगलवार (7 जनवरी) को जब दीपिका अचानक जेएनयू में प्रदर्शन कर रहे छात्रों और वामपंथी नेताओं के साथ जाकर खड़ी हुईं तो उसके बाद से भाजपा और विश्व हिंदू परिषद समेत कई संगठन उनका लगातार विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ‘छपाक’ और एक्ट्रेस के खिलाफ अभियान चलाए जा रहे हैं। साथ ही लोगों से ‘छपाक’ के बदले ‘तान्हाजी’ देखने की अपील की जा रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: