फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। शो के लीड एक्टर पार्थ समथान संग उनके रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें आती रहती हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया है। अब एरिका ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर कर दी है, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया है।

 

 

दरअसल, एरिका ने एक तस्वीर के जरिए अपने पार्टनर की पहली झलक दिखाई है। उन्होंने सभी के सामने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है। एरिका ने जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने एक शख्स का हाथ पकड़ा हुआ है। उन्होंने अंगूठियां पहनी हुई है, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि, एरिका ने फोटो के कैप्शन में साफ कर दिया है कि उनकी सगाई नहीं है। 

 

 


एरिका ने लिखा है, 'मैं जब तुम्हारे साथ होती हूं तो अलग होती हूं। ज्यादा हंसती और मुस्कुराती हूं। अकेला और बुरा महसूस नहीं होता। तु्म्हारे साथ सुरक्षित महसूस करती हूं। तुम मेरी बातें सुनते हो, इसलिए तुमसे बात करना आसान है। तुमने मेरे लिए जो किया और कर रहे हो, मैं उसकी इज्जत करती हूं।' अंत में लिखा है, 'अगर आप सोच रहे हैं तो बता दूं कि मेरी सगाई नहीं हुई है।'

 

 

एकता कपूर और सोन्या अयोध्या ने इंस्टाग्राम पर कमेंट कर एरिका को बधाई दी है। हालांकि, अभी तक उनके मिस्ट्री लवर का खुलासा नहीं हो पाया है। आखिर ये शख्स कौन है, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: