कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी की पहली फोटो सामने आ गई है। हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद महीनेभर की बेटी की तस्वीरें शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया है। कपिल शर्मा ने लिखा, 'अनायरा शर्मा से मिलिए।' हां, बच्चे का नाम अनायरा रखा गया है। बताइए ये एक प्यारा और सुंदर नाम है ना?' 

 

Image result for Celebs On Kapil Sharma Daughter Anayra Sharma

जी हां, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी का नाम अनायरा शर्मा है। इंस्टाग्राम पर सामने आईं तस्वीरों में अनायरा बेहद क्यूट दिख रही हैं। पहली सिंगल फोटो में वो क्यूट एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं। वहीं दूसरी फोटो में कपिल शर्मा बेटी को अपनी गोद में लिए है और पास में पत्नी गिन्नी चतरथ खड़ी हैं। 

 

Image result for Celebs On Kapil Sharma Daughter Anayra Sharma

 

कपिल शर्मा के दिल के टुकड़े को देखने के बाद सेलेब्स भी अनायरा शर्मा की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं। ना सिर्फ बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलेब्स कपिल शर्मा को एक बार फिर से बधाई दे रहे हैं बल्कि बेटी की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

रणवीर सिंह तो कपिल शर्मा की बेटी को देखकर बेहद एक्साइटेड हो गए। उन्होंने कमेंट कर लिखा, 'ओए यार कपल...।' वहीं कश्मीरा शाह ने अनायरा को बेहद खूबसूरत बताया है। यही नहीं नेहा कक्कड़ तो तस्वीर देखकर खुद को रोक ही नहीं पाईं।

 

नेहा ने सोशल मीडिया पर ही कह दिया कि जल्द वो घर आकर सामने से अनायरा से मुलाकात करेंगी। अनायरा शर्मा के लिए रवि दुबे, बी प्राक, इशिता दत्ता, मुक्ति मोहन, हिना खान, माही विज, करणबीर बोहरा, नीति मोहन, नेहा पेंडसे, अहाना कुमार, करणवीर शर्मा, कविता कौशिक, बादशाह सहित मनोरंजन जगत की कई हस्तियों ने शुभकामनाएं भेजी हैं।

 

आपको बता दें, कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी। शादी की पहली सालगिरह के दो दिन पहले यानि 10 दिसंबर 2019 को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बच्ची के पेरेंट्स बने थे। कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ ये खुशी शेयर की थी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: