टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू किया था। उनके कॉन्फिडेंस और ड्रेसिंग सेंस की लोगों ने जमकर तारीफ की थी। पूरी इंडस्ट्री ने उन्हें ढेर सारी बधाई भी दी थी। अब खबर आ रही है कि उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी शिवांगी जोशी भी कान्स में नज़र आएंगी, जहां उनकी डेब्यू मूवी दिखाई जाएगी। 

 


स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, शिवांगी जोशी अपनी डेब्यू मूवी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं, जिसका नाम 'अवर ओन स्काई (Our Own Sky) है। ये एक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है। इसमें शिवांगी के अलावा साउथ एक्ट्रेस आसिफा हक और आदित्य खुराना भी अहम भूमिका निभाएंगे। प्रोड्यूसर मोहम्मद नागामन लतीफ ने बताया कि आदित्य भी बॉलीवड दीवाज के साथ कारपेट पर वॉक करते दिखाई देंगे। 

 

प्रोड्यूसर ने इंटरव्यू के दौरान के दौरान कहा, 'मैंने शिवांगी जोशी को फिल्म में इसलिए लिया, क्योंकि उसके अलावा और कोई भी उस रोल के लिए फिट हो पाता। मैंने कई एक्सपीरियंस वाले एक्टर्स संग काम किया है, इसलिए मैं किसी नए शख्स के साथ काम करना चाहता था। शिवांगी ने म्यूजिक एल्बम या कमर्शियल में कम काम किया है। इसलिए इस फिल्म के जरिए उसके पास भी डेली सोप से बाहर निकलने का एक मौका है।'

 


बता दें कि शिवांगी जोशी पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा रही हैं। उनकी और कार्तिक (मोहसिन खान) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: