इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के बीच की कैमिस्ट्री कमाल की है. वर्क फ्रंट के चलते अधिकतर एक दूसरे से दूर रहने वाले निक और प्रियंका को जब भी वक्त मिलता है तो वह एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं. पिछले कुछ वक्त से प्रियंका अमेरिका में ही थीं. सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका दोनों ही एक्टिव रहते हैं और इसी के जरिए उनके फैन्स को उनकी निजी और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स मिलते रहते हैं. हालांकि कई बार इस दौरान कुछ दिलचस्प घट जाता है.

 

 

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में अपनी पत्नी को रिस्की कहा है. तो फिर ऐसा क्या हुआ जिसके चलते उन्होंने प्रियंका के बारे में ऐसा कहा? निक ने लिखा, "She's Risky and I'm the Business". निक के कई फैन्स ये अंदाजा लगा रहे हैं कि ये उनके जल्द रिलीज होने जा रहे नए गाने के लिरिक्स की एक लाइन हो सकती है.

 

 

निक का जो गाना आने वाले वक्त में रिलीज होने जा रहा है उसका टाइटल होगा What a Man Gotta Do. निक ने इस गाने का पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और इसी के कैप्शन में उन्होंने ये बात लिखी है. पोस्टर को काफी कम वक्त में 7 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और कमेंट बॉक्स  में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं. कमेंट्स पढ़कर लग रहा है कि निक की एल्बम में प्रियंका को देखने के लिए फैन्स खासे एक्साइटेड हैं.

 


जल्द रिलीज होगी प्रियंका की ये फिल्म

प्रियंका चोपड़ा कुछ वक्त पहले तक भारत में थीं और अपनी अपकमिंग नेटफ्लिक्स ऑरिजनल मूवी द व्हाइट टाइगर की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब फैन्स फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म सिर्फ नेटफ्लिक्स पर ही उपलब्ध होगी. इससे पहले प्रियंका द स्काय इज पिंक में नजर आ चुकी हैं. हालांकि इस फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.

 

 

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: