बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना बीते दो सालों से लगातार सुपरहिट फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं। बीते साल आयुष्मान ने 'आर्टिकल 15', 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में दीं। वहीं अब इस साल भी वह अपनी आगामी फिल्मों 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' और 'गुलाबो-सिताबो' से लोगों के दिलों पर छाने के लिए तैयार हैं। वहीं अब आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर बड़ा राज खोल दिया है।

 

Image result for Ayushmann Khurrana

 

क्योंकि हर किसी के मन में सवाल है कि आखिरकार आयुष्मान की हर फिल्म हिट कैसे हो जाती है। तो इस सवाल का जवाब देते हूए आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह हमेशा ऐसी फिल्में चुनते हैं, जिसे थिएटर में बैठकर पूरा परिवार साथ में देख सके।

 

आयुष्मान ने कहा, "एक मनोरंजक होने के नाते मैं अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचना और उनका मनोरंजन करना पसंद करूंगा। मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं, जिसे पूरा परिवार थिएटर में साथ में बैठकर देख सके। एक कलाकार के तौर पर उन्हें आपकी फिल्मों का आंनद लेते और विचार-विमर्श व अमल करने लायक एक संदेश अपने साथ घर ले जाते हुए देखने से बेहतर आनंद कुछ और हो ही नहीं सकता है।"

Image result for Ayushmann Khurrana

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान एक समलैंगिक आदमी की भूमिका में नजर आएंगे और उनका कहना है कि यह फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करेगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: