नए साल की शुरुआत से लेकर अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में आईं जिन्होंने कलेक्शन के मामले में धमाल किया। वहीं कुछ ऐसी फिल्में भी रहीं जिनकी दर्शकों के बीच खूब चर्चा रही लेकिन फिल्म उम्मीद जितनी कमाई तक न कर पाई। 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म छपाक के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। फिल्म इमोशन से भरपूर है ऐसे में लोग इसे देखने के लिए एक्साइटेड थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का वो चार्म देखने को नहीं मिला।

 

इस फिल्म के साथ रिलीज हुई थी अजय देवगन की फिल्म Tanhaji, काजोल-अजय और सैफ अली खान की इस फिल्म को दर्शकों ने दिल खोल कर प्यार दिया। तानाजी अब 150 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। फिल्म ने टोटल 145.33 करोड़ रुपए कमा डाले हैं। जल्द ही ये फिल्म 150 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। वहीं छपाक ने अब तक 30 करोड़ तक की कमाई की है। अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि 10वें दिन ये फिल्म 33 करोड़ रुपए तक जुटा सकती है।

 

27 दिसंबर को अक्षय कुमार और करीना कपूर की गुड न्यूज आई थी। इस फिल्म को सुपरहिट का टैग मिला है। फिल्म अब तक 197.10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर चुकी है। इसी  के साथ ही अक्षय कुमार की ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल होने वाली है। तो वहीं फिल्म दरबार का भी बिजनेस जोरदार चल रहा है।

 

रजनीकांत की फिल्म Darbar 150 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। Rani Mukerji की फिल्म मर्दानी का भी कुछ खास जोर बॉक्स ऑफिस पर चलता नहीं दिखा था। फिल्म की अब तक की लगभग कमाई रही- 47.51 करोड़ रुपए।सलमान खान की दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर 173.87 करोड़ रुपए कमा करधमाल मचाया। वहीं इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन हुआ- 213.05 करोड़ रुपए।

 

अक्षय की गुडन्यूज से पहले Housefull 4 आई थी। इस फिल्म ने भी जबरदस्त कमाई की थी।  231.67 करोड़ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे। वहीं Worldwide फिल्म की कमाई हुई- 280.27 करोड़ रुपए। ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ की फिल्म War का एक्शन फैंस के सर ऐसे चढ़कर बोला कि फिल्म ने धांसू कमाई की। टाइगर-ऋतिक की फिल्म ने 100 करोड़15 लाख रुपए कमाए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: