सुपरमॉडल और पूर्व मिस इंडिया नताशा सूरी को सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट टैग करने पर एक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। एक्ट्रेस ने फ्लिन रेमेडियोज नाम के शख्स के खिलाफ एफआईआर फाइल कराई है। नताशा ने इस व्यक्ति पर आरोप लगाया है कि फ्लिन ने आपत्तिजनक पोस्डट शेयर किया है और सोशल मीडिया पर उन्हे टैग भी किया है। बता दें, मॉडल नताशा ने साल 2006 में फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता था। मुंबई में इस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। नताशा ने अपने वकील के साथ मुंबई के दादर थाने पहुंच कर एफआईआर लिखवाई है। मॉडल ने साथ ही कहा है कि पुलिस को भी लगा कि वह व्यक्ति खतरनाक है।

 

Natasha Suri, Natasha Suri Pictures, Natasha Suri Image, Bold Natasha Suri, Natasha Suri Fake Pictures on Internet, Former Miss India World Natasha Suri, Natasha Suri files FIR against man, natasha Suri Reports against Cyber Harassment, entertainment news, bollywood news, television news

 

नताशा ने आगे कहा कि वह फिजूल में उनका नाम बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। नताशा के अनुसार फ्लिन ने अपने पोर्टल पर उनका नाम किसी अडल्ट पोस्ट में टैग किया। वह उस पोस्ट को जगह जगह साइट्स पर शेयर कर रहा है।

 

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि 2 महीने पहले यह मामला शुरू हुआ था। 2019 नवंबर में किसी ने फर्जी आर्टिकल और बाथरूम में चेहरा ब्लर कर लड़कियों की तस्वीर शेयर की थी उसके नीचे नताशा का नाम मेंशन किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: