बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ऐसी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं जो न सिर्फ फिल्मों बल्कि समाज की बेहतरी के लिए भी हमेशा कुछ न कुछ करती रहती हैं। दीपिका पादुकोण हमेशा मेंटल हेल्थ को लेकर खुलकर बात करती हैं और दीपिका के इसी कार्य को लेकर अब दीपिका को एक बड़ा सम्मान मिलने वाला है। दरअसल दीपिका पादुकोण को वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की एनुअल मीटिंग दावोस में आयोजित होगी और वहीं पर ही अभिनेत्री को सम्मानित किया जाएगा। वहीं दीपिका भी इस कार्यक्रम के लिए दावोस रवाना हो गई हैं।

 

बता दें कि दावोस में होने वाली ये मीटिंग 21 फरवरी से शुरू होगी। दीपिका को ये सम्मान उनके द्वारा मेंटल हेल्थ को लेकर किए गए कार्य के लिए दिया जा रहा है। याद दिला दें कि जब इस सम्मान की घोषणा की गई थी तो दीपिका का नाम चयन किए जाने के बाद फोरम की ओर से कहा गया था कि दीपिका एक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित अभिनेता, फैशन आइकन हैं मेंटल हेल्थ एंबेसडर हैं।

 

'छपाक' के एक दृश्य में दीपिका पादुकोण

 

वैसे बात दीपिका पादुकोण के फिल्मी करियर की करें तो 10 जनवरी 2020 को दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में दीपिका एक एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आ रहे हैं। फिल्म ने अभी तक महज 32.48 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं 10 जनवरी को छपाक के साथ ही रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर ने अभी तक 167. 45 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: