बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं. उन्होंने #AskSRK नाम के सेशन को ट्विटर पर शुरु किया. किंग खान ने फैंस से सवाल पूछने की गुजारिश की जिसके बाद ट्विटर पर एक्टिव लोगों ने उनसे कई दिलचस्प सवाल पूछे जिनके शाहरुख ने भी मजेदार जवाब दिए.  शाहरुख ने अपने ट्वीट में लिखा कि चलो एक #AskSRK हो जाए. सिर्फ 20 सवाल. उसके बाद मुझे जाना है और अपने आप को फेस करना है. या शायद शेव भी किया जा सकता है.

 

 

एक शख्स ने शाहरुख को ट्रोल करते हुए पूछा कि सभी फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, कैसा लग रहा है जवाब जरुर देना. जिस पर शाहरुख ने जवाब देते हुए कहा कि बस आप दुआ में याद रखना.

 


कई फैंस ऐसे भी थे जो शाहरुख के अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक फैन ने कहा कि आपकी नई फिल्म को लेकर काफी अफवाहें उड़ रही हैं. प्लीज आप ही अनाउंस कर दीजिए. जिस पर जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा कि मैं ही अनाउंस करूंगा और कौन करेगा मेरे भाई.

 


#AskSRK में कई सवालों के जवाब दिए किंग खान ने

शाहरुख ने इसके अलावा भी कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने कहा कि वे दिल्ली की सर्दी को काफी मिस करते है. इसके अलावा उनसे पूछा गया कि वे इस दशक में अपने आपको कहां देखते हैं ? जिस पर बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि वे इस दशक में अपने करियर की सबसे बेहतरीन फिल्में करना चाहते हैं. वही शाहरुख से एक्टर रितेश देशमुख ने पूछा कि उन्होंने अपने बेटे अबराम से कौन सा जिंदगी का पाठ सीखा है? इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जब भी आप भूखे हो या गुस्से में हो, तब आपको अपना फेवरेट वीडियो गेम खेलते हुए थोड़ा सा रो देना चाहिए.

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अपने फैंस को लंबा इंतजार करा चुके हैं और फिल्म जीरो के बाद से उन्होंने अपनी नई फिल्म की घोषणा नहीं की है. फिल्म जीरो को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था और इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और  कटरीना कैफ जैसे सितारे नजर आए थे. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख के नए प्रोजेक्ट को लेकर अटकलें चल रही हैं और इस दौरान उनका नाम सुपरहिट डायरेक्टर राजकुमार हिरानी से लेकर साउथ के स्टार डायरेक्टर एटली के साथ भी जुड़ चुका है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: