बॉलीवुड में अपनी एक ही फिल्म से हिट होने वाली सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीं इसके अलावा वह जल्द ही डार्क रोमांटिक मूवी में नजर आ सकती है। जी दरअसल साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म 'रांझना' के बाद धनुष काफी समय से नजर नहीं आए लेकिन अब खबर है वह सारा के साथ फिल्म में दिखाई देंगे। जी हाँ, आनंद एल राय और धनुष बहुद जल्द एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जोकि एक क्विर्की डार्क रोमांटिक फिल्म होगी।

 

Image result for DHANUSH AND SARA ALI KHAN

इस फिल्म में धनुष के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया है। जी हाँ, यह सुनकर सारा और धनुष दोनों के फैंस बहुत खुश है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म में सारा एक बिहारी लड़की का किरदार निभाएंगी। जी हाँ, इसी के साथ ऐसा पहली बार होगा जब सारा और धनुष एक साथ बड़े पर्द पर नजर आएंगे।

 

Related image

 

खबर यह भी है कि फिल्म में रितिक रोशन को भी कास्ट किया जा सकता है लेकिन अब तक इस बात पर मुहर नहीं लग पाई है। आप सभी को यह भी बता दें कि इससे पहले साल 2018 में आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' आई थी जोकि बुरी तरह बॉक्स ऑफिस पर पिट गई और इस फिल्म में शाहरुख खान , कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम रोल में नजर आए थे लेकिन फिल्म हिट नहीं हो पाई। ऐसे में वह अपनी नै फिल्म के साथ आने के लिए तैयार हैं।

 

Image result for DHANUSH AND SARA ALI KHAN

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: