अजय देवगन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: दि अनसंग वॉरियर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. ये दोनों ही कलाकारों के करियर की बड़ी फिल्म साबित हुई है. इस फिल्म के बाद एक और ऐतिहासिक फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा है. अक्षय कुमार इस फिल्म में लीड भूमिका निभा रहे हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के साथ ही मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं और उन्होंने इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 

 

मानुषी इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के सहारे इस किरदार के शैडो लुक को रिवील किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, #संयोगिता, #पृथ्वीराज. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल हवन पूजा करने के बाद शुरु हुई थी. इस फिल्म के सेट्स और शूटिंग को कड़ी निगरानी में रखा गया है ताकि शूट से तस्वीरें लीक ना हो पाएं.

 

 

गौरतलब है कि संयोगिता पृथ्वीराज की पहली पत्नी थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी दूसरी पत्नी के किरदार में कोई टीवी एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं. माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद जैसे सितारे नजर आ सकते हैं. ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है.

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय की साल 2019 में चार फिल्में रिलीज हुई थीं. मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज और केसरी जैसी फिल्मों के साथ अक्षय पिछले साल जबरदस्त कामयाबी हासिल करने में सफल रहे थे. इस साल भी उनकी चार फिल्में रिलीज हो रही हैं. पृथ्वीराज के अलावा उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे जैसी फिल्में शामिल हैं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: