नयी दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जहां एक ओर लगातार कभी अपनी फिल्म तो कभी अपने बयानों के कारण विवादों में उलझी हैं. लेकिन तब भी उनके सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। क्योंकि जहां बुधवार को उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की ओर से क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। वहीं अब उन्होंने एक नया कीर्तिमान रच दिया है। दीपिका हिंदी फिल्म उद्योग से अंतर्राष्ट्रीय लक्जरी ब्रांड अभियान का हिस्सा बनने वाली पहली एक्ट्रेस बन गई हैं।

 

Image result for Deepika Padukone

 

यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि इसकी जानकारी दीपिका ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। दीपिका ने यहां एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को यह खुशखबरी दी। जिसके बाद से लगातार दीपिका को बधाई देने वालों की कतार लगी है।

 

Image result for Deepika Padukone

 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मैं लुई वुइटन परिवार में शामिल होने के लिए रोमांचित हूं। दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए निकोलस Ghesquière के विजन का हिस्सा बनना मेरे लिए न केवल रोमांचक है, बल्कि विनम्र भी है।'

 

Image result for Deepika Padukone

 

दीपिका प्री-फॉल 2020 अभियान में टॉप फैशन ब्रांड के लिए सोफी टर्नर, एम्मा रॉबर्ट्स, ली सेयडौक्स, क्लो ग्रेस मोरेट्ज़, एलिसिया विकेंडर के साथ नजर आएंगी। इस फोटोशूट में वह एक चेक ड्रेस के साथ विंटर कोट और बूट पहने नजर आ रही हैं। इस पोस्टर पर शीर्षक है ''डोन्ट टर्न अराउंड''।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: