ऐश्वर्या राय बच्चन के दोबारा प्रेगनेंट होने की खबरें कई बार सामने आती रहती हैं हालांकि सारी बातें अफवाह निकलती हैं। अब एक बार फिर से ऐश्वर्या के प्रेगनेंट होने के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बार वजह अभिषेक बच्चन का ट्वीट है। हाल ही में अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा- "Hey guys! Have a surprise for all of you. Stay tuned!!''

 

अभिषेक के इस ट्वीट से इंटरनेट यूजर्स अनुमान लगाने लगे कि ऐश्वर्या प्रेगनेंट हैं और अभिषेक यही सरप्राइज फैन्स को देना चाहते हैं। तभी तो इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स में हर कोई अभिषेक से यही सवाल पूछ रहा है। 

 

कोई लिख रहा है- दूसरा बच्चा? तो कोई कह रहा है- बेटी के लिए सिबलिंग? एक ने लिखा- एक और जूनियर बच्चन आने वाला है। देखिए ट्वीट-

 

तो वहीं कुछ लोग मजे भी लेने लगे-


पिछले साल अभिषेक बच्चन ने मनमर्जियां के साथ बॉलीवुड में कमबैक किया था। विक्की कौशल और तापसी पन्नू के साथ इस फिल्म में अभिषेक पूरे दो साल बाद नजर आए थे। इस फिल्म में अभिषेक के काम और अभिनय को खूब सराहा गया लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

 

अब अभिषेक बच्चन अनुराग बासू की मल्टीस्टारर फिल्म लूडो में नजर आने वाले हैं। वहीं हेरा फेरी 3 में भी अभिषेक के होने की खबरें सामने आ रही हैं। अभिषेक ने हाल ही में बॉब बिस्वास की शूटिंग भी कोलकाता में शुरू कर दी है।

 

दूसरी तरफ फैन्स ऐश्वर्या को भी बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। मणि रत्नम की फिल्म में ऐश्वर्या राय नजर आने वाली हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: