Street Dancer 3D: बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के गाने 'गर्मी' से सच में माहौल में गर्मी ला दी है। लेकिन सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म में नोरा की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। नोरा ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, "जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।"

 

Image result for Nora Fatehi Hairstyle in  Street Dancer 3d

 

नोरा ने आगे कहा, "मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।"

 

Image result for Nora Fatehi Hairstyle in  Street Dancer 3d

 

नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए 500 ग्राम असली इंसान के बालों का इस्तेमाल किया गया था। 'स्ट्रीट डांसर 3D' का निर्देशन रेमो डिसूज़ा ने किया है। इससे पहले रेमो ने एबीसीडी और एबीसीडी 2 का निर्देशन किया था। ये दोनों ही फिल्में कामयाब रही थी।

 

Image result for Nora Fatehi Hairstyle in  Street Dancer 3d

 

इस बार रेमो अपने डांस आधारित फिल्म को अगले लेवल पर ले जाने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज़ हो चुका है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये फिल्म 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: