बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं. जीरो उनकी पिछली फिल्म थी जो 21 दिसंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. साल 2019 में उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई और अब फैन्स उनकी अगली फिल्म के ऐलान को लेकर काफी उत्सुक हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान को एक स्क्रिप्ट पसंद आई है और संभव है कि यही उनकी अगली फिल्म हो.

 

 

सॉफ्टवेयर इंजीनियर से फिल्म निर्देशक बने राज निदिमोरू और कृष्णा डीके बॉलीवुड में काफी तेजी से पॉपुलर होते जा रहे हैं. 99 और शोर इन द सिटी जैसी उनकी फिल्में चर्चा में तो रहीं लेकिन कुछ कमाल नहीं कर पाईं. गो गोआ गोन और स्त्री जैसी उनकी फिल्मों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. राजीव मसंद के साथ बातचीत के दौरान राज निदिमोरू ने बताया, "हमने कुछ महीने पहले उन्हें (शाहरुख खान को) एक स्क्रिप्ट सुनाई थी और शाहरुख को ये बहुत पसंद आई थी."

 


उन्होंने बताया, "हम उनसे इसके बारे में बात कर रहे हैं और उन्होंने कहा है कि हम इस पर काम करेंगे. हालांकि ये खबर आधिकारिक रूप से जारी नहीं की गई है लेकिन हम कुछ वक्त में इसे जारी करेंगे. तो मुझे लगता है कि अभी हम इसके बारे में थोड़ी बहुत बातचीत कर सकते हैं. क्योंकि हम काफी वक्त से खामोश ही हैं. ऐसा नहीं है कि शाहरुख ने कहा कि है कि इस बारे में एक लफ्ज भी नहीं बोलना है."

 


बता दें कि शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से पर्दे के पीछे रहकर ही काम कर रहे हैं. उन्होंने इस बीच एक वेब सीरीज का प्रोडक्शन किया और बदला नामक एक फिल्म प्रोड्यूस की जिसमें अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे. इसके अलावा शाहरुख कुछ शोज में नजर आते रहे. हाल ही में वह रेमो डिसूजा के शो डांस प्लस 5 में नजर आए थे.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: