मुंबई। गैंग्‍स ऑफ वासेपुर, गुलाल जैसी फ‍िल्‍में बनाने वाले अनुराग कश्‍यप गृहमंत्री अमित शाह को कोसते हुए मर्यादा भूल गए। उन्‍होंने संवैधानिक पद पर बैठे अमित शाह को डरपोक और जानवर कह दिया। अनुराग कश्‍यप ने ट्वीट किया- हमारा गृहमंत्री कितना डरपोक है । खुद की police , खुद ही के गुंडे , खुद की सेना और security अपनी बढ़ाता है और निहत्थे protestors पर आक्रमण करवाता है । घटियेपन और नीचता की हद अगर है तो वो है अमित शाह। इतिहास थूकेगा इस जानवर पर।

 

अनुराग कश्‍यप के इस अमर्यादित ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन पर गुस्‍सा निकालना शुरू कर दिया। एक यूजर ने अनुराग कश्‍यप की इस भाषा पर उन्‍हें असंस्‍कारी करार दे दिया। वहीं एक यूजर ने लिखा कि सीएए के विरोध में तुम आ गए, तब कहां थे जब कश्मीरी पंडितों को धक्के मार कर निकाल दिया था। वहीं यूजर्स ने अनुराग कश्‍यप की गिरफ़्तारी की मां की है।

 

यह पहली बार नहीं है जब अनुराग कश्‍यप ने गृहमंत्री अमित शाह के लिए ऐसे शब्‍दों का प्रयोग किया है। वह पहले भी अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ल‍िए अपशब्‍दों का प्रयोग कर चुके हैं और अपनी इस हरकत के लिए Troll भी हो चुके हैं।

 

अनुराग कश्‍यप ने किए हैं ये ट्वीट- 

''जितना भी यह भक्त और IT Cell वाले गाली दें, डराएँ, धमकाएँ, झूठ फैलाएँ, और बोलें की अब क्या करोगे,अब तो हो गया CAA लागू। इसका मतलब कि इन सब के ऊपर जो बैठे हैं दोनों , शाह/मोदी और उनकी भाजपा, वो तुमसे डर गए हैं। पीछे नहीं हटना है। झंडा हाथ में उठा के इन को बताना है, देशद्रोही वो हैं। हम नहीं।''

 

''आज CAA लागू हो गया । मोदी को बोलो पहले अपने काग़ज़ , अपनी डिग्री इन “entire political science” दिखाए , और अपने बाप का और ख़ानदान का birth सर्टिफ़िकेट दिखाए सारे हिंदुस्तान को। फिर हमसे माँगे । ''

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: