बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को हाल ही में सरकार द्वारा पद्मश्री सम्मान से नवाजे जाने की घोषणा की गई. इस खबर से कंगना काफी खुश नजर आईं और उन्होंने सरकार का शुक्रिया भी अदा किया. मगर कंगना के लिए फिलहाल एक दुखद खबर भी है कि उनकी फिल्म पंगा बॉक्स ऑफिस पर अपना असर छोड़ पाने में नाकाम रही है. फिल्म को लेकर रिलीज के पहले काफी बज था मगर ये मूवी BO पर पिटती नजर आ रही है. इस पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का रिएक्शन भी आ गया है.

 

 

पहले बात करते हैं पंगा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म पंगा ने बॉक्स ऑफिस पर 4 दिनों में कुल 16.56 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. तरण के लिहाज से फिल्म को हफ्ते की शुरुआत में वीकेंड के मोमेंटम को बनाए रखने की जरूरत थी मगर फिल्म ऐसा कर पाने में नाकाम रही है. पंगा ने ओपनिंग डे पर 2.70 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिला.  पंगा ने शनिवार को 5.61 करोड़ कमाए वहीं रविवार के दिन फिल्म की कमाई 6.60 करोड़ रही. सोमवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली. सोमवार को फिल्म का कलेक्शन मात्र 1.65 करोड़ रहा.

 

 


कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने खुद इस बात को कबूला है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई है. रंगोली ने कहा मैं इस बात से पूरी तरह से सेहमत हूं. हमनें सोचा था कि फिल्म एक सोलो रिलीज होगी मगर ऐसा नहीं हुआ. फिल्म की रिलीज डेट ने फिल्म के साथ पूरा इंसाफ नहीं किया. मगर अब भी मेरा मानना यही है कि फिल्म कम स्क्रीन और लिमिटेड शोज में भी कमाई जारी रखेगी. पंगा को लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है.

 

 

बता दें कि पंगा के साथ वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वरुण धवन की इस फिल्म ने कमाई के मामले में पंगा को बहुत पीछे छोड़ दिया है. स्ट्रीट डांसर 3डी ने 4 दिनों में 45.88 करोड़ की कमाई की है.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: