बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे. फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार गाने 'फिलहाल 2' में भी नजर आएंगे. इसके पहले पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसमें अक्षय के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन नजर आई थीं.

 

 

अब इसके दूसरे पार्ट के अलावा अक्षय के साथ नुपुर एक फिल्म में भी नजर आएंगी. नुपुर सेनन अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम में लीड रोल में नजर आएंगी. ये नुपुर सेनन का बॉलीवुड डेब्यू है और उन्हें पहली फिल्म ही बिग बजट मिली है.

 


रिपोर्ट के मुताबिक, 'कोई बता रहा था कि बेल बॉटम के लिए म्रुनल ठाकुर से अप्रोच किया गया है. ऐसी रिपोर्ट्स सिर्फ अफवाह है. उन्हें इस फिल्म के लिए कभी अप्रोच नहीं किया गया. खैर, नुपुर सेनन पहले ही इस किरदार को निभाने के लिए फाइनल हो चुकी हैं. नुपुर का लुक टेस्ट हो चुका है और फिलहाल को भी खूब पसंद किया गया है. नुपुर भी पहले से बड़े ब्रेक का इंतजार कर रही थीं.'

 


सूत्रों ने पिंकविला को आगे बताया कि फिल्म बेल बॉटम में नुपुर सेनन, अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाएंगी और ये एक बहुत मजबूत किरदार होगा. खैर, इसे दर्शक खूब पसंद करेंगे.

 

 

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की रिलीज डेट आगे खिसका दी है. पहले फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज होने वाली थी, अब इसे अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का पहला पोस्ट दर्शकों ने खूब पसंद किया था. हाल ही में अक्षय कुमार फिल्म गुड न्यूज में करीना कपूर के साथ नजर आए थे.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: