बीते दौर की सुपरस्टार परवीन बाबी की जिंदगी पर एक बायोपिक बनने जा रही है. परवीन की बायोपिक के लिए साउथ एक्ट्रेस अमाला पॉल का नाम सामने आया है. माना जा रहा है कि इस शो को वरिष्ठ फिल्ममेकर महेश भट्ट डायरेक्ट करेंगे.

 

 

हाल ही में अमाला ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि वे विशेष फिल्म्स के साथ एक प्रोजेक्ट साइन कर चुकी हैं. अमाला ने कहा, 'मैंने बॉलीवुड में एक प्रोजेक्ट साइन किया है. मैं ये कह सकती हूं कि ये मेरे सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक है. मैं जल्द ही इसकी शूटिंग शुरु करुंगी.' हालांकि अमाला ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है कि वे फिल्म में काम कर रही हैं या वेबसीरीज में, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, परवीन बाबी की जिंदगी पर ये एक वेबसीरीज होगी. 

 

अमाला इस सीरीज की शूटिंग  के लिए मुंबई भी पहुंची थीं. लेकिन उन्हें केरल वापस जाना पड़ा क्योंकि उनके पिता का देहांत हो गया था. अमाला की पिछली फिल्म आदाई थी जिसमें उन्होंने एक बोल्ड रोल का किरदार निभाया था जो एक सुनसान बिल्डिंग में फंस जाती हैं. अमाला फिलहाल तमिल थ्रिलर फिल्म  Adho Andha Paravai Pola को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने जा रही है.

 


वर्कफ्रंट की बात करें तो अमाला मलयालम फिल्म Aadujeevitham में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म लस्ट स्टोरीज के तेलुगू वर्जन में भी काम कर रही हैं. लस्ट स्टोरीज को अनुराग कश्यप, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और करण जौहर जैसे डायरेक्टर्स ने बनाया था वही इस फिल्म के तेलुगू वर्जन को संकल्प रेड्डी, संदीप रेड्डी वंगा, थरुण भास्कर और समंथा जैसे डायरेक्टर्स बना रहे हैं.  रिपोर्ट्स ये भी है कि वे मणिरत्नम की फिल्म  Ponniyin Selvan का भी हिस्सा थीं लेकिन बाद में उन्होंने इस खबरों का खंडन किया था.

 

 

सुपरस्टार से लेकर अकेलेपन तक का सफर, ट्रैजिक रही परवीन बाबी की लाइफ

 

 

बता दें कि 80 के दशक में महेश भट्ट और परवीन बाबी का रिलेशनशिप भी काफी सुर्खियों में रहा था. परवीन हालांकि उनके साथ ब्रेकअप के बाद 1983 में अमेरिका चली गईं थी. वे वहां से छह साल बाद वापस मुंबई लौटी थीं. वे सित्जोफ्रेनिया नाम की गंभीर मानसिक बीमारी से जूझ रही थीं हालांकि वे लगातार इससे इंकार करती रहीं.  उन्हें ये भी लगता था कि बॉलीवुड के बड़े सितारों समेत दुनिया की कई एजेंसी और राजनीतिक पार्टियां उनकी हत्या की साजिश रच रही हैं.साल 2005 में 55 साल की उम्र में वे अकेलेपन से जूझते हुए इस दुनिया को अलविदा कह गई थीं.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: