बॉलीवुड में अपने डिम्पल के कारण फेमस होने वाली प्रीति जिंटा को लोग खूब पसंद करते हैं और कई लोग हैं जो चाहते हैं वह वापस फिल्मों में लौट आए। आपको बता दें कि आज प्रीति का जन्मदिन है और आज वह 44वां जन्मदिन मना रहीं हैं। प्रीति एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोग उनके बड़े फैंस हैं।

 

Image result for PREITY ZINTA

 

प्रीति अपने समय की एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं लेकिन अपने फिल्मों से कहीं ज्यादा वह अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में रहीं हैं। प्रीति जिंटा का नाम एक समय में नेस वाडिया के साथ जुड़ा था। जी हां, वह उनके साथ अफेयर में लंबे समय तक रही और दोनों के अफेयर में कई उतार-चढ़ाव आए और अंत में दोनों अलग हो गए। केवल नेस वाडिया ही नहीं प्रीति जिंटा का नाम युवराज सिंह से भी जुड़ा था।

 

Image result for PREITY ZINTA

 

जी हां, दोनों के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह ‌आईपीएल में प्रीति जिंटा की ‌टीम किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान थे और उस दौरान दोनों को कई बार साथ में देखा गया था। इसी के साथ प्रीति जिंटा का नाम आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली के साथ भी जुड़ा था और दोनों को कई बार साथ देखा गया लेकिन कभी इन बातों पर मुहर नहीं लग पाई। इसी के साथ प्रीति जिंटा का नाम युवा व्यवसायी विक्रम चटवाल के साथ भी कुछ दिनों के लिए जुड़ा लेकिन दोनों का रिश्‍ता बहुत समय तक नहीं चला और प्रीति और विक्रम दोनों ही एक-दूजे की जिंदगी से निकल गए।

Image result for PREITY ZINTA yuvraj singh

केवल इतना ही नहीं प्रीति जिंटा ने अपने करियर में अधिक बोल्ड सीन सैफ अली खान के साथ दिए, इस कारण उनका नाम सैफ के साथ भी जुड़ा लेकिन कहा जाता है दोनों का रिश्ता अधिक समय तक नहीं टिका और अंत में प्रीति जिंटा ने Gene Goodenough से शादी कर ली।

Image result for PREITY ZINTA

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: