पिंक, मुल्क, नाम शबाना जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर फिल्म थप्पड़ के जरिए बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं। कुछ समय पहले ही तापसी के फिल्म का ट्रेलर सामने आया है। 2 मिनट 54 सेकंड के इस ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। देखते ही देखते थप्पड़ फिल्म के ट्रेलर के बेहतरीन डॉयलॉग वायरल हो गए।

 

तापसी का एक डायलॉग ट्रेलर में है- हर रिश्ते में कुछ न कुछ खामियां होती हैं सबको जोड़कर रखना होता है। जिसके जवाब में तापसी कहती हैं कि अगर जोड़कर रखनी पड़े कोई चीज तो मतलब टूटी हुई है वो। इसके अलावा एक डायलॉग है जिसमें तापसी कहती हैं कि पता है उस थप्पड़से क्या हुआ? उस एक थप्पड़ से मुझे वो सारी अनफेयर चीजें साफ साफ दिखने लग गईं जिसको देखकर भी मैं अनदेखा कर रही थी और मूवऑन करे जा रही थी।

 

वहीं एक अन्य डॉयलॉग में तापसी कहती हैं कि पहली बार उसने मुझे मारा, लेकिन नहीं मार सकता बस इतनी सी बात है। तुम एक कंपनी में इतने इमोशनली इन्वेस्टेड थे …यू कुड नॉट मूव ऑन … मैंने तो अपनी पूरी लाइफ इन्वेस्ट करी है तुम्हारे साथ… कैसे मूव ऑन करूं … आई डोंट लव यू। इसके अलावा तापसी के पिता का किरदार निभा रहे कुमुद मिश्रा का एक डॉयलॉग भी काफी वायरल हो रहा है। तापसी का पति कहता है कि क्या करूं हो गया न जिसके जवाब में तापसी के पिता का किरदार निभा रहे कुमुद कहते हैं कि ज्यादा जरूरी सवाल ये है कि ऐसा हुआ क्यों।


बता दें कि फिल्म में तापसी एक होम मेकर की भूमिका में नजर आ रही हैं। ट्रेलर को देखकर ये पता चलता है कि पति और घर परिवार को संभालते हुए कई सारी चीजों को अपने अंदर समेटे महिला कैसे एक दिन टूट जाती है और एक दिन पति के हाथ उठाने के बाद उसका आत्मसम्मान जाग जाता है और वो कहती है कि ये बस एक थप्पड़ ही नहीं बहुत कुछ है। पिछली बार तापसी ‘सांड की आंख’ फिल्म में नजर आई थीं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: