नयी दिल्ली। तापसी पन्नू की 'थप्पड़' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में तापसी को एक पत्नी के रोल में दिखाया गया है, जो अपने पति और परिवार से बहुत प्यार करती है, लेकिन तभी 'थप्पड़' की घटना घटती है और तापसी के लिए सबकुछ बदल जाता है। ट्रेलर में तापसी कहती दिख रही हैं कि किसी को मारने का हक नहीं है। इसी 'थप्पड़' को लेकर तापसी अपने पति से तलाक लेना चाहती हैं। तापसी की लड़ाई और परिवार का प्रेशर इसी को ट्रेलर में दिखाया गया है।

 

ट्रेलर को देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इसे 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा पर एक 'जोरदार तमाचा' बताया है। ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में थप्पड़ के दृश्य के बाद यह सूर्खियों में आ गई थी, जिस पर वंगा ने कहा था कि जब आप किसी महिला से बेइंतहा प्यार करते हैं और उनसे काफी जुड़े हुए होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी होती है। ऐसे में अगर अंग प्रदर्शन न हो..एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी न हो, तो इसमे फीलिंग्स नजर नहीं आती है।

 

उनका यह बयान लोगों को पसंद नहीं आया। हालांकि यह सब कुछ पिछले साल हुआ था, लेकिन 'थप्पड़' के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को उस विवाद की याद फिर से आ गई। एक ने लिखा, "हैशटैगथप्पड़ संदीप रेड्डी वंगा के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा है।"

 

 

किसी और ने लिखा, "हैशटैगकबीरसिंह हैशटैगअर्जुनरेड्डी' में तमाचा मारने के दृश्य से हैशटैगथप्पड़ के निर्माताओं को कहानी का पूरा आइडिया मिलाय"

 

एक यूजर ने लिखा, "हैशटैगथप्पड़ फिल्म तथाकथित कबीर सिंह की तुलना में ज्यादा पहचान मिलने के काबिल है। आज के दौर में हमें कबीर सिंह जैसी फिल्म की जरूरत नहीं है। एक नए बदलाव के लिए प्रयास करें, जिसकी आज बेहद आवश्यकता है।" सोशल मीडिया पर फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा, "हां बस एक थप्पड़..पर नहीं मार सकता! हैशटैगथप्पड़ हैशटैगथप्पड़ट्रेलर।"

 

ट्रेलर में एक महिला के सफर का जिक्र है जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद अपने न्याय के लिए लड़ती है। फिल्म में तापसी ने इस किरदार को निभाया है। 'थप्पड़' को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

 

वैसे तापसी इससे पहले 'पिंक' फिल्म में काम कर चुकी है। महिला प्रधान इस फिल्म में तापसी 'NO का मतलब NO' समझाने में पूरी तरह कामयाब हुई थीं। इस फिल्म  के  ट्रेलर में भी वह घरेलू हिंसा के खिलाफ एक स्ट्रॉन्ग मैसेज (हां बस एक थप्पड़..पर नहीं मार सकता!) देती नजर आ रही हैं।

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: