भूमि पेडणेकर की अगली फिल्म दुर्गावती की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू हो गई है। इसकी जानकारी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।दुर्गावती का डायरेक्शन अशोक कर रहे हैं। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन विक्रम मल्होत्रा, भूषण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की घोषणा पिछले साल नवंबर में की गई थी।

 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Durgavati begins, with blessings and good vibes, as always need your best wishes as well 🙏🏻 @bhumipednekar #CapeOfGoodFilms @bhushankumar @ivikramix Ashok @abundantiaent @tseriesfilms @tseries.official

को Akshay Kumar (@akshaykumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 


भोपाल में होगी शूटिंग : भूमि ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल जाने से पहले का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने फिल्म की शूटिंग लोकेशन भोपाल शेयर की है। थ्रिलर मूवी दुर्गावती में भूमि पेडणेकर ही लीड रोल में हैं। वहीं अक्षय कुमार फिल्म प्रजेंटर रहेंगे।

 

भागमती का ऑफिशियल रीमेक है फिल्म : दुर्गावती, साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्‌टी की फिल्म भागमती का हिन्दी रीमेक है। इस सस्पेंस थ्रिलर मूवी में अनुष्का ने लीड रोल निभाया था। फिल्म की कहानी हॉरर और सस्पेंस से भरी थी, जिसका पटाक्षेप आखिर में अनुष्का ही करती हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: