कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी की शूटिंग इन दिनों चेन्नई में चल रही है। फिल्म के सेट पर भरतनाट्य सीक्वेंस शूट किया जा रहा है। इसी सीक्वेंस से कंगना का लुक सामने आया है। जिसमें वे भरतनाट्यम का स्टेप करते हुए नजर आ रही हैं। जयललिता की बायोपिक 26 जून को रिलीज हो रही है।

 

Image result for Kangana ranaut

 

पंगा की डायरेक्टर भी पहुंची : 

हालिया रिलीज फिल्म पंगा की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी भी चेन्नई पहुंची। जहां वे कंगना से मिलीं। इसकी मुलाकात की तस्वीर अश्विनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए लिखा- मेरी इस मेहनती दोस्त को गले लगाने का मन कर रहा था, इसलिए मैं सरप्राइज देने के लिए चेन्नई आ गई। अपनी जया/थलाइवी से बात करने का सिलसिला जारी है। 

 

Image result for Kangana ranaut

 

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म : 

थलाइवी के लिए कंगना ने पिछले साल नवंबर से शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का प्रोडक्शन विष्णु इंदुरी कर रहे हैं। जबकि डायरेक्शन एल विजय का है। फिल्म में कंगना रनोट टाइटल रोल निभाएंगी। तीन भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम और तमिल लैंग्वेज की क्लासेस भी ली हैं। 1965 से लेकर 1973 तक जयललिता के साथ एमजीआर ने करीब 28 फिल्मों में काम किया था। जयललिता की एमजीआर के साथ पहली फिल्म 'आइराथिल ओरुवन' थी। जो 1965 में आई थी। उन्हें राजनीति में लाने में भी एमजीआर की अहम भूमिका रही। फिल्म में यह रोल अरविंद स्वामी निभा रहे हैं।

 

Image result for Kangana ranaut

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: