बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों जिन कपल की चर्चा जोरों पर हो रही है उसमें आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की जोड़ी भी शुमार है. दोनों साल 2019 से ही इंडियन आइडल सीजन 11 से अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स में ये सामने आता रहा है.

 


अब ये कन्फर्म भी कर दिया गया है कि दोनों ऑफ स्क्रीन ना सही पर ऑन स्क्रीन तो शादी करने जा ही रहे हैं. सोनी टीवी ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

 


जारी किए गए वीडियो में दोनों पॉपुलर ट्रैक काटे नहीं कटते दिन ये रात गाने पर डांस कर रहे हैं. कैप्शन में लिखा है- 14 फरवरी डेट सेव कर लीजिए. क्योंकि इस दिन आदित्य और नेहा शादी करने जा रहे हैं.

 

इंडियन आइडल के मंच पर आदित्य और नेहा का परिवार भी नजर आ चुका है. दोनों का परिवार भी कपल की शादी के लिए राजी है. उदित नारायण तो पहले से ही इस बात की हामी भर चुके हैं.


उदित नारायण के साथ उनकी पत्नी दीपा नारायण भी नेहा कक्कड़ को अपने घर की बहुरानी बनाना चाहती हैं. इंडियन आइडल 11 के वेलेंटाइन डे स्पेशल एपिसोड में दोनों सात फेरे लेते नजर आएंगे.

 

इसके अलावा नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर कर दी है. नेहा ने रोमांटिक तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है ''14th फेब''. वहीं आदित्य ने लिखा है- ''मेरे हृदय का एक टुकड़ा.''

 

बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान भी नजर आएंगे. वे अपनी फिल्म लव आज कल का प्रमोशन करने शो में शिरकत करेंगे. ये फिल्म भी 14 फरवरी के दिन ही रिलीज हो रही है.

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: