बॉलीवुड के क्रिकेट प्रेम से तो सभी वाकिफ ही  हैं। इसके अलावा बॉलीवुड और क्रिकेट का बरसों पुराना नाता है। इसके साथ ही अब तो ये कहना भी गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और क्रिकेट एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। वही कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का दिल पहले भी क्रिकेटर्स पर आ चुका है। इसके साथ ही कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कायल हो चुके हैं। इसके साथ ही जिनमें विराट-अनुष्का, गीता बसरा और हरभजन सिंह की जोड़ियां मौजूद हैं।

 

Image result for disha patani

 

अब हाल ही में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपना क्रिकेट के प्रति प्रेम जाहिर किया है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में बताया है कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन से हैं। वही दिशा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिशा हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट मोंगानुई में हुए पांचवें टी20 मैच के दौरान सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर के स्टूडियो पहुंची थीं। 

 

Image result for disha patani

 

इसके अलावा इस दौरान उन्होंने बताया कि कौन सा क्रिकेटर उनका पसंदीदा है। वही दिशा ने केवल नाम ही नहीं बताया बल्कि उस क्रिकेटर की जमकर तारीफ भी की। इसके अलावा दिशा ने बताया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह बेहद पसंद हैं। इस दौरान उन्होंने बुमराह की जमकर तारीफ भी की। वही उन्होंने कहा, 'यदि मुझे कोई एक मैच विनिंग प्लेयर चुनना पड़े तो मैं जसप्रीत बुमराह को चुनूंगी।

 

Image result for disha patani

 

बुमराह हमारे पास मौजूद क्रिकेटरों में सबसे बेहतरीन हैं।' वैसे तो दुनियाभर में बुमराह के कई प्रशंसक हैं। इसके साथ हु उनकी गेंदबाजी का फैन बच्चा-बच्चा तक है। अब इस फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया है दिशा पाटनी का। इस दौरान दिशा के साथ स्टूडियो में अभिनेता अनिल कपूर भी मौजूद थे। 

 

Image result for disha patani

 

अनिल कपूर से भी जब उनके पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे कहा, 'विराट कोहली सबका बॉस है।' बताया जा रहा है कि इस मैच के दौरान फिल्म 'मलंग' की टीम इसके प्रमोशन के लिए पहुंची थी। फिल्म में दिशा के साथ मुख्य भूमिका में आदित्य रॉय कपूर दिखाई दे रहे हैं|  वहीं अनिल कपूर और अभिनेता कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

Image result for disha patani

 

ऐसी बात करें जसप्रीत बुमराह की तो उन्होंने अपने छोटे से करियर में ही अपना नाम दुनिया के घातक गेंदबाजों में शामिल करवा लिया था। उनकी यॉर्कर के सामने कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाता है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि पांचवें टी20 में बुमराह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। इस मैच में उन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: