बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और किन्नर बहू की सास एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सगाई के बाद मंगेतर शलभ डांग संग सात फेरे ले लिए। दुल्हन की लिबास में एक्ट्रेस की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। काम्या ने शादी में गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना तो शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं।

 


इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो में काम्या को गाड़ी से उतरते हुए वेडिंग प्लेस तक जाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में शलभ को काम्या वरमाला भी डाल रही हैं लेकिन डांग को दोस्तों द्वारा कंधे पर उठा लेने के बाद एक्ट्रेस को वरमाला डालने में काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tumhara safar Khoobsurat safar Zindagi ka safar Aur ye humsafar Mubarak ho ! Dua hamesha ! #shubhmangalkasha #neerushaa #roohwaliladki #kamyapunjabi @panjabikamya @shalabhdang

को Official Nikhat M Neerushaa (@neerushaa_nikhat) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 


गौरतलब है कि काम्या के पति शलभ डांग पेशे से एक डॉक्टर हैं। शलभ से काम्या की मुलाकात एक मेडिकल चेकअप के दौरान ही हुई थी। मुलाकात के बाद बात चैटिंग तक पहुंची और चैटिंग के 1 महीने बाद ही दोनों ने एक दूसरे को प्रोपोज किया था। मजे की बात है कि काम्या और शलभ की पिछले साल (2019) 10 फरवरी को ही डेट किए थे और शादी करने का फैसला भी 10 फरवरी 2020 को लिए।1 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।

 


शलभ डांग भी तलाकशुदा हैं जिनका एक 10 साल का बेटा भी है। वहीं काम्या भी साल 2013 में बंटी नेगी से सारे रिश्ते तोड़ते हुए अलग हो गईं थी। काम्या की भी एक 10 साल की बेटी आरा है जो साथ में ही रहती है। काम्या ने एक इंटरव्यू में कहा था कि शलभ और उनके बेटे के साथ जब हम (काम्या और बेटी) होते हैं तो खूब मस्ती करते हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: