अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी का अक्की फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर रोहित शेट्टी अपने इंस्टा अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अक्षय कुमार स्पोर्ट्स बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी दिखाई दे रही हैं। कैटरीना कैफ अक्षय की बाइक की बैकसीट पर बैठी हैं। वायरल वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये सीन फिल्म सूर्यवंशी के सेट का है जिसमें अक्षय और कैटरीना एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं।


वीडियो को देख कर अक्की फैंस बेहद खुश हैं। अक्षय की सूर्यवंशी फिल्म सेट से कुछ और तस्वीरे भी सामने आई थीं जो कि काफी चर्चा में रही थीं। पिछले दिनो इस फिल्म कास एक छोटा सा टीजर भी सामने आया था जिसमें अक्षय पुलिस की वर्दी में दिखाई दिए थे। फिल्म के टीजर में अक्षय के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह भी गोलियां बरसाते दिखे थे। तीनों ही पुलिस की ड्रेस में कमाल की फिट पर्सनालिटी लग रहे थे। देखें अक्षय कैटरीना का ये बाइक वाला वीडियो :-

 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My favorite Jodie Akki & katty 💏 On set of Soorvanshi... ❤❤ Love you infinity my lifeline 😍🤴🏻😍 _______________________________ _______________________________ Follow 🔸️ @akki_ki_mahii 🔸️ _______________________________ _______________________________ . . . . . . . #akshaykumar #akki #khiladi #akshay #kesari #khiladikumar #instagood #instagram #sooryavanshi #katrinakaif #bollywood #bollywoodlovers #bollywoodactors #bollywoodworld #bollywoodmovies #missionmangal #deepikapadukone #akshaykumarfans #khiladiyonkakhiladi #housefull4

को AKSHAY KUMAR 🌍🕊 (@akki_ki_mahii) द्वारा साझा की गई पोस्ट

 


रविवार को अक्षय कुमार महाराष्ट्रा पुलिस इंटरनेशनल मेरथॉन में भी शामिल हुए थे। इससे पहले मेकर्स ने इस फिल्म का फर्स्ट पोस्टर भी रिलीज किया था। सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर सूर्यवंशी पोस्टर को काफी पसंद किया गया था। इसी के बाद से फैंस लगातार इस फिल्म के बिहाइंड द सीन तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

 

बता दें, अक्षय की ये फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिंबा के बाद सूर्यवंशी अगली मूवी है। पहली दो फिल्मों में अजय देवगन सिंघम बने नजर आए थे। शेर के जैसा पंजा दिखाते हुए अजय देवगन ने फैंस को इस फिल्म से अपना खूब दिवानाबनाया। वहीं तीसरी इंस्टॉलमेंट रणवीर की सिंबा ने भी फैंस का खूब दिल जीता। रणवीर की सिंबा की एंडिग में ही सूर्यवंशी का ऐलान करक दिया गया था। तब से सूर्यवंशी का फैंस इंतजार कर रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: