इरफान खान, करीना कपूर और राधिका मदान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इरफान खान ने इसके साथ ही एक इमोशनल मैसेज भी शेयर किया है. हालांकि फिल्म का ट्रेलर 13 फरवरी को रिलीज होगा. फिल्म के लीड एक्टर इरफान खान इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इस वजह से इरफान फिल्म के ट्रेलर लांच में शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन इरफान खान ने ट्रेलर रिलीज से पहले अपने फैन्स को 'अंग्रेजी मीडियम' को लेकर एक संदेश दिया है, इस मैसेज को सुनकर उनके सभी फैन्स भावुक भी हो रहे हैं और साथ ही इस पर एक्टर ऋतिक रोशन ने भी ट्वीट किया है.

 

 

इरफान खान इस वीडियो में कह रहे हैं, "हैलो भाइयों और बहनों, मैं इरफान, मैं आपके साथ आज हूं भी और नहीं भी. ये फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' मेरे लिए बहुत खास है, सच यकीन मानिए मेरी दिली खव्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से बनाई थी. लेकिन मेरे शरीर के अंदर अनचाहे मेहमान बैठे हैं, उनसे वार्तालाप चल रहा है, देखते हैं ये किस करवट बैठता है. जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दिया जाएगा. इस फिल्म के ट्रेलर को एंजॉय करें और सबके साथ दयालु रहें और फिल्म देखें. और हां, मेरे लिए इंतजार करें."

 


इरफान खान के इस वीडियो को ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. एक्टर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "यह बहुत ही प्यारा है इरफान, मेरा प्यार और दुआएं आपके साथ हैं. आप अमेजिंग हैं और यह एक बहुत ही खास फिल्म लग रही है. इसका इंतजार कर रहा हूं और जैसा आपने कहा, आपका भी इंतजार कर रहा हूं." ऋतिक रोशन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: