मुंबई। बिग-बॉस 13 (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी जगत का ऐसा नाम है, जो किसी परिचय का मोहताज नहीं है। अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं और बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद तो जैसे उनकी पूरी पर्सनल लाइफ पब्लिक के सामने आ गई है। दरअसल, रश्मि देसाई की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ में भी उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। रश्मि देसाई आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं। शादी, मिसकैरिज और तलाक से लेकर अरहान खान से अपने रिश्ते तक...चलिए उनके जन्मदिन पर बात करते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अहम बातों के बारे में।

 

Image result for rashmi desai

 

एक गरीब परिवार से होने के चलते रश्मि देसाई ने छोटी उम्र में ही अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। रश्मि देसाई ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से की थी, जिसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स के लिए भोजपुरी सिनेमा छोड़ दिया। उन्हें सबसे ज्यादा पहचान 2008 में आए सीरियल 'परी हूं मैं' से मिली थी, जिसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स और रियलटी शो में काम किया और इन दिनों वह बिग-बॉस 13 में दिखाई दे रही हैं।

 

Image result for rashmi desai

 

बात करें उनकी पर्सनल लाइफ की तो 'उतरन' के को-एक्टर नंदिश संधू से रश्मि देसाई की नजदीकियां उन दिनों काफी चर्चा में रही थीं, जिसके बाद रश्मि ने गुपचुत तरीके से नंदिश संधू से शादी कर ली। लेकिन उनका यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों ने 4 साल बाद तलाक ले लिया। वहीं एक रिएलिटी शो के दौरान रश्मि देसाई ने अपने मिसकैरिज का भी खुलासा किया था, जहां रश्मि ने अपने और नंदिश संधू के तलाक की वजह उनके फ्लर्टी नेचर को बताया था तो वहीं नंदिश संधू ने उनके ओवर पजेसिव विहेवियर को इसकी वजह बताया था।

 

Image result for rashmi desai

 

आपको बता दें कि 2018 में रश्मि देसाई टीवी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस थीं। बात करें रश्मि के टीवी करियर की तो उन्होंने रावण नाम के सीरियल से टीवी जगत में कदम रखा था और 'परी हूं मैं' और 'उतरन' से उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी। वहीं,  बिग बॉस 13 में वह सबसे ज्यादा फीस पाने वाली प्रतिभागी हैं।

 

Image result for rashmi desai

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: