अक्षय कुमार के पास इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वो एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट की डिटेल शेयर करते रहते हैं. अब अक्षय ने एक और नए प्रोजेक्ट को लेकर ट्वीट किया है. लेकिन फैंस को इस नए प्रोजेक्ट से ज्यादा फिल्म सूर्यवंशी की अपडेट्स में दिलचस्पी है.

 

 

अक्षय ने क्या किया ट्वीट?

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- एक से भले दो, दो से भले तीन, बाप रे बाप, एक मसालेदार एंटरटेनर लेकर आ रहे हैं. #BaapReBaap. इसी के साथ अक्षय ने तीन कैरेक्टर में अपनी फोटो भी शेयर की. फैंस को अक्षय के ये लुक्स पसंद तो काफी आए, लेकिन वो रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी को लेकर ज्यादा उत्सुक हैं.

 

 


फैंस इस पर कमेंट कर पूछ रहे हैं- सूर्यवंशी का पोस्टर कहां है? हमें सूर्यवंशी की अपडेट चाहिए, सूर्यवंशी का पोस्टर कब आएगा. हम सूर्यवंशी से संबंधित कुछ चाहते हैं.

 

 


बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी से अक्षय की एक झलक रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा में दी गई थी. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं. माना ये जा रहा है कि इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आ सकते हैं. फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी.

 

 

क्या है अक्षय कुमार  के अपकमिंग प्रोजेक्ट?

अक्षय के पास बेल बॉटम, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज जैसी फिल्में भी हैं. सभी फिल्मों के फर्स्ट लुक रिलीज किए जा चुके हैं. पृथ्वीराज  का फर्स्ट लुक अभी बाकी है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: